IPL सैलरी पर रिंकू सिंह ने कह डाली बड़ी बात…

IPL 2024: आईपीएल 2024 रिंकू सिंह के लिए कुछ खास नहीं रहा. हालांकि, इसके बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स टाइटल जीतने में कामयाब रही. वहीं, आईपीएल में लगातार खराब फॉर्म का खामियाजा रिंकू सिंह को भुगतना पड़ा. दरअसल, टी20 वर्ल्ड कु के लिए भारतीय टीम में रिंकू सिंह को जगह नहीं मिली. हालांकि, इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज को रिजर्व प्लेयर के तौर पर जरूर रखा गया है. बहरहाल, आईपीएल जीतने के बाद और टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले रिंकू सिंह ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी.

‘भगवना जिसे जितना देता है, उसमें उसे खुश रहना चाहिए…’

जब रिंकू सिंह से आईपीएल कीमत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह 55 लाख रुपए मेरे लिए बहुत ज्यादा हैं, जब मैं बड़ा हो रहा था उस वक्त सोचता था कि कैसे 5-10 रुपए हासिल कर सकता हूं, लेकिन अब मेरी आईपीएल सैलरी 55 लाख रुपए है, जो मेरे हिसाब से बहुत ज्यादा है. मेरा मानना है कि भगवना जिसे जितना देता है, उसमें उसे खुश रहना चाहिए. बताते चलें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिंकू सिंह को महज 55 लाख रुपए में अपने साथ जोड़ा है. क्रिकेट दिग्गजों और फैंस का मानना है कि रिंकू सिंह की कीमत करोड़ों में होना चाहिए. महज 55 लाख रुपए रिंकू सिंह के साथ न्याय नहीं है.

‘रोहित शर्मा युवा खिलाड़ियों को काफी सपोर्ट करते हैं…’

इसके अलावा रिंकू सिंह ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा युवा खिलाड़ियों को काफी सपोर्ट करते हैं, पूरी दुनिया ने देखा है कि कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा कितने शानदार हैं… वह हमेशा चाहते हैं कि युवा खिलाड़ी अच्छा करें. बताते चलें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों के नामों का एलान कर दिया गया है. इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. जबकि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या उप-कप्तान की भूमिका में होंगे

Check Also

बिलबाओ ने गोलकीपर जुलेन अगिरेज़ाबाला के अनुबंध को दो साल बढ़ाया

मैड्रिड। एथलेटिक क्लब बिलबाओ ने कोपा डेल रे विजेता गोलकीपर जुलेन अगिरेज़ाबाला के अनुबंध को …