KKR के खिलाड़ी,क्वालीफायर मैच से पहले भगवान की शरण में पहुंचे

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 में लीग स्टेज की बेस्ट टीम रही. श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता ने लीग स्टेज में सबसे ज़्यादा 9 मैच जीते, जिसके साथ टीम टेबल टॉपर बनी. केकेआर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने वाली पहली टीम बनी थी. अब टीम क्वलीफायर-1 सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी. लेकिन इस अहम मुकाबले से पहले केकेआर के कई खिलाड़ियों ने मंदिर पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया
केकेआर को सीज़न का आखिरी लीग मैच बीते रविवार (19 मई) राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुवाहटी में खेलना था. यह केकेआर के साथ-साथ आईपीएल 2024 का भी आखिरी लीग मैच था, जो बारिश के चलते रद्द हो गया. इस मुकाबले के रद्द हो जाने के बाद और हैदराबाद के खिलाफ क्वालीफायर मैच से पहले केकेआर के कई खिलाड़ी गुवाहटी के ‘माँ कामाख्या मंदिर’ पहुंचे. मंदिर पहुंचने वाले खिलाड़ियों की फेहरिस्त लंबी रही, जिसमें नितीश राणा, हर्षित राणा, रमनदीप सिंह और वेंकटेश अय्यर सहित कुछ खिलाड़ी शामिल रहे.

अहमदाबाद में खेला जाएगा कोलकाता और हैदराबाद का क्वालीफायर

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का पहला क्वालीफायर 21 मई, बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. मुकाबले की शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी. इस मैच में हारने वाली टीम के लिए फाइनल में पहुंचने का एक और मौका होगा. हारने वाली टीम क्वालीफायर-2 खेलकर फाइनल में जगह बना सकेगी.

Check Also

क्रिकेट भगवान की तरह है, इसने मुझे सबकुछ दिया : हरमनप्रीत कौर

नई दिल्ली । नेपाल के खिलाफ महिला एशिया कप मैच से पहले, भारतीय कप्तान हरमनप्रीत …