विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर कर दिया बड़ा दावा…

नई दिल्ली : जेडीयू के गोपालपुर से चर्चित विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर बड़ा दावा कर दिया है. विधायक गोपाल मंडल ने कहा है कि इस बार 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन की 32 सीटों पर ही जीत होगी. गोपाल मंडल ने कहा कि इस बार 40 सीट पर जीत नहीं होगी. उन्होंने कहा कि हम सत्य बोलते हैं. झूठ नहीं बोलते हैं. गोपाल मंडल बुधवार (08 मई) को किसी काम से एसएसपी से मिलने पहुंचे थे. एसएसपी कार्यालय से बाहर निकलते ही उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. इसी दौरान उक्त बातें कहीं.

गोपाल मंडल ने कहा- ‘अच्छे काम किए होंगे मिलेगी 40 सीट’

एक सवाल के जवाब में नीतीश कुमार के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी मेरी पार्टी के साथ हैं तो उनके खिलाफ क्या हम बोलेंगे? उन्होंने कहा, “हम बोलना नहीं चाहते हैं. देश के लिए अच्छा काम किए होंगे तो 40 की 40 सीट मिलेगी. देश के लिए अच्छे काम नहीं किए होंगे तो 40 में 40 सीट नहीं मिलेगी. नरेंद्र मोदी का प्रभाव कम हुआ है.”

‘अजय मंडल ने ना गाड़ी दी… ना तेल’

भागलपुर सीट से जेडीयू के उम्मीदवार अजय मंडल इस बार चुनावी मैदान में थे. इस सीट पर दूसरे चरण में मतदान हुआ था. गोपाल मंडल प्रचार में नहीं गए थे. ऐसे में सवालों के जवाब में गोपाल मंडल ने कहा कि अजय मंडल ने ना गाड़ी दी और ना ही तेल दिया. हम बैठे रह गए. वो आए थे बात करने के लिए तो हम कह दिए कि अजीत शर्मा के पास पैसा है तुमको (अजय मंडल) भी पैसा खर्च करना पड़ेगा. इस बार हम भी लेंगे. पिछली बार नहीं मिला था.

Check Also

झारखंड हाई कोर्ट में ग्रीष्मावकाश 20 मई से

रांची । झारखंड हाई कोर्ट में 20 मई से सात जून तक यानी कुल 20 …