xr:d:DAGCQGbdlUY:7,j:5606280349004491391,t:24041306

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा-जिस गाड़ी में सपा का झंडा होता था उसमें गुंडे होते थे

शाहजहांपुर/मिर्जापुर: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मिर्जापुर की धरती से सपा पर निशाना साधा। कहा सपा सरकार में खाली प्लाट हमारा है का नारा था। जिस गाड़ी में सपा का झंडा होता था, उसमें गुंडे होते थे। उन्होंने कहा कि धारा 370 और राम मंदिर तो सिर्फ ट्रेलर है। पूरी पिक्चर 400 पार के बाद जनता को दिखेगी। उन्होंने सपा को समाप्तवादी पार्टी कहते हुए भाजपा को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। देश को विकसित बनाने के मोदी के संकल्प को पूरा कराने का बचन मांगा।

कस्बे के शिवमंगल सिंह डिग्री कालेज में आयोजित जनसभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाषण की शुरूआत भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अरुण कुमार सागर के लिए हाथ उठाकर वोट देने की अपील के साथ की। मौर्य बिरादरी को साधते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा में उन्हें गालियां दीं, उनके पिता का अपमान किया था। उसका बदला सपा का सफाया करके लेना है। उन्होंने कहा कि सपा शासन में बिजली आती नहीं थी और अब बिजली जाती नहीं है।

उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार में उनका नारा था कि खाली प्लाट हमारा है। जिस गाड़ी में सपा का झंडा होता था, उसमे गुंडे होते थे। उन्होंने शाहजहांपुर से रिश्ता बताते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में यहां की जनता सभी सीटें भाजपा की झोली में डाली थीं। शाहजहांपुर का सिर हमेशा ऊंचा रखा जाएगा। नीरज मौर्य का भी जिक्र करते हुए कहा कि पांच साल सत्ता की मलाई खाकर सपा में चले गए, लेकिन यहां की जनता ने इसका उन्हें चुनाव हराकर जबाब दिया।

उन्होंने कहा कि बिहार में सम्राट चौधरी और हरियाणा में नायब सिंह सैनी को कमान देकर भाजपा ने अपने वर्ग को सम्मान दिया है। उन्होंने कहा देश के सबसे बड़े प्रदेश के डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी दोबारा पार्टी की ओर से उन्हें सौंपी गई है, लेकिन वह कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे हैं।

धारा 370 व राम मंदिर का उल्लेख करते हुए कहा कि यह तो अभी ट्रेलर है। पूरी पिक्चर 400 पार होने के बाद देखना। 2047 तक भारत को तीसरी विश्व की अर्थव्यवस्था बनाने के मोदी के संकल्प को पूरा करने और दुनिया भारत का तिरंगा लहराने के लिए मोदी को मजबूत करने की अपील की। विरोधी लोकतंत्र खतरे में पड़ जाएगा यह प्रचार कर रहे हैं, लेकिन मोदी ने लोकतंत्र के मंदिर में माथा टेककर ही देश की कमान संभाली थी।

Check Also

रायबरेली व अमेठी में सोनिया,प्रियंका और राहुल गांधी आज प्रचार कर मांगेंगे वोट

 रायबरेली/अमेठी। गांधी परिवार के तीनों सदस्य सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा आज …