रामपुर: दवा के गोदाम में लगी आग…

रामपुर। शॉर्ट सर्किट से दवा के गोदाम में आग लगने से लाखों रुपये की दवा जलकर राख हो गई। सोमवार सुबह 5:30 बजे दवा के गोदाम में आग लगने की जानकारी मिलने के बाद दमकल के वाहन मौके पर पहुंच गए। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग बुझने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। हालांकि जब तक लाखों का माल जलकर राख हो गया।
कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला राजद्वारा निवासी हिमांशु अग्रवाल की सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शादी की मडैया में सिंघल ड्रग एजेंसी है। रोजाना की तरह वह रविवार शाम को गोदाम बंद करके घर चले गए थे। सोमवार सुबह करीब 5:30 बजे उनको पता चला कि उनकी एजेंसी में आग लग गई है। यह सुनकर वह मौके की ओर दौड़ पड़े। जहां उन्होंने देखा कि चारों ओर लपटें नजर आ रही थीं। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी आ गए।

उसके बाद लोगों ने आग को बुझाना शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड भी आ गई। किसी तरह से आग पर काबू पाया गया। आग बुझने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली,लेकिन जब तक लाखों की दवा जलकर राख हो चुकी थी। मालिक हिमांशु अग्रवाल का कहना है कि शॉर्ट सर्किट से हादसा हुआ है जिसमें लाखों रुपये की दवा जल गई।

तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर पाया काबू
आग लगने की जानकारी मिलने के बाद फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाना शुरू कर दिया। लेकिन आग काबू नहीं दे रही थी इसके बाद दो और गाड़ियों को फोन करके बुलाया गया। करीब एक घंटे के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

आग लगी तो मौके पर मची अफर-तफरी
आग लगने की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग मौके पर आ गए। चीख पाकर सुनकर घरों में सो रहे लोग भी एकत्र हो गए। हाालांकि फायर बिग्रेड के आने के बाद लोग गोदाम के अंदर घुस गए। उसके बाद सामान को हटाने लगे। इस दौरान आग बुझने तक मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। करीब दो से तीन घंटे तक लोगों की भीड़ एकत्र रही।

Check Also

रायबरेली व अमेठी में सोनिया,प्रियंका और राहुल गांधी आज प्रचार कर मांगेंगे वोट

 रायबरेली/अमेठी। गांधी परिवार के तीनों सदस्य सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा आज …