अमित शाह बिहार में तो नड्डा बंगाल में करेंगे चुनाव प्रचार

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान का नेतृत्व करने के लिए रविवार की रात भुवेश्वर पहुंचे। भाजपा की ओडिशा इकाई के अध्यक्ष मनमोहन समल और सांसद अपराजिता सारंगी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पीएम मोदी ओडिशा के अलावा आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी और अनाकापल्ली में चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करेंगे।

मोदी को राजभवन से हवाई अड्डे से जोड़ने वाली सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों को कमल का प्रतीक दिखाते देखा गया। सूत्रों ने बताया कि वह सोमवार सुबह शहर में श्री लिंगराज मंदिर के दर्शन करने जा सकते हैं। प्रधानमंत्री आज ब्रह्मपुर और नबरंगपुर में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।
सारंगी ने कहा कि पीएम मोदी 10 मई को फिर ओडिशा का दौरा करेंगे और यहां रोड शो करेंगे। उन्होंने बताया कि वह 11 मई को बोलंगीर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। नड्डा ने 13 मई से एक जून के बीच होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। उनके शहर से जाने के कुछ ही घंटो बाद मोदी राज्य की राजधानी पहुंचे।

Check Also

झारखंड हाई कोर्ट में ग्रीष्मावकाश 20 मई से

रांची । झारखंड हाई कोर्ट में 20 मई से सात जून तक यानी कुल 20 …