अमरोहा: घर के बाहर खेल रहे डेढ़ वर्षीय बच्चे को पिकअप ने कुचला

अमरोहा:  घर के बाहर खेल रहे डेढ़ वर्षीय बच्चे को पिकअप ने कुचल दिया। आनन फानन में परिजन उसे मेरठ लेकर जाने लगे, रास्ते में ही बच्चे ने दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। वहीं परिजनों ने बिना कानूनी कार्रवाई किये बच्चे को दफन कर दिया।

यह मामला थाना नौगावां सादात क्षेत्र के गांव चमरूआ का है। यहां पर संदीप सिद्धू का परिवार रहता है। उनके परिवार में पत्नी अर्चना के अलावा 3 वर्षीय बेटी निया सिद्धू व डेढ़ वर्षीय बच्चा शिवांक था। संदीप सिद्धू दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। जबकि उसका भाई अंकित गांव में ही दूध की डेयरी चलाता है
शनिवार को पिकअप गाड़ी डेयरी से दूध लेने आई थी। इस दौरान संदीप का डेढ़ वर्षीय बच्चा शिवांक घर के बाहर खेल रहा था। जैसे ही पिकअप चालक दूध लेकर निकला तो शिवांक पिकअप के पहिए के नीचे आ गया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। आनन फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

इसके बाद परिजन उसे मेरठ ले जा ही रहे थे कि इतने में ही शिवांक की मौत हो गई। डेढ़ वर्षीय शिवांक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। इसके बाद परिजनों उसे घर लेकर पहुंचे।

Check Also

इंस्टाग्राम पर नाम बदल कर किया किशोरी से दोस्ती फिर किया दुष्कर्म

•आरोपित ने अपने साथी दोस्त के साथ मिलकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो …