कासगंज: फांसी लगाकर किशोरी ने दी जान…

कासगंज: कोतवाली क्षेत्र के गांव बांकनेर निवासी किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। किशोरी की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर नमूने एकत्रित एकत्रित किए हैं।

बांकनेर निवासी हरिओम की 16 वर्षीय बेटी राधिका गुरुवार की रात घर से अचानक कहीं चली गई। रात भर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। सुबह जब ग्रामीण खेतों की ओर निकले तो उन्होंने देखा कि गांव के ही बाहर एक खेत में आम के पेड़ पर राधिका का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था। उसने दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना परिजनों को दी गई। वे मौके पर पहुंचे।

किशोरी को फंदे पर झूलता देख परिजनों के होश उड़ गए। सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौत का कारण जानने की कोशिश पुलिस करती रही, लेकिन मौत का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है। किशोरी के परिजन भी कुछ स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …