मुस्लिम युवती ने हिंदू प्रेमी संग रचाई शादी

बरेली : बिहार राज्य की रहने वाली एक मुस्लिम युवती ने बरेली पहुंचकर अपने हिंदू प्रेमी के साथ विवाह रचा लिया है। मुस्लिम लड़की शम्मा परवीन ने अपनी मोहब्बत के लिए मजहब की दीवार तोड़कर धर्म परिवर्तन करते हुए शिवम वर्मा नाम के हिंदू प्रेमी के संग सात फेरे लिए हैं। इस दौरान शम्मा परवीन ने अपना नाम पूनम वर्मा रखा है।
जानकारी के मुताबिक सम्मा परवीन के परिजनों को इस विवाह से कोई आपत्ति नहीं है। बता दें कि मुस्लिम युवती बिहार राज्य की रहने वाली है, जबकि उसका प्रेमी हिंदू युवक उत्तर प्रदेश में बलिया जनपद का रहने वाला है। दरअसल, शिवम वर्मा की एक साल पहले बिहार राज्य में औरंगाबाद जनपद के जगदीशपुर क्षेत्र निवासी सलाउद्दीन की बेटी शम्मा परवीन से जान-पहचान हुई थी।

जिसके बाद दोनों में फोन पर बात शुरू हुई तो धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ने लगा। इस बीच दोनों ने शादी करने का फैसला किया। इसके बाद शम्मा परवीन ने अपनी मोहब्बत के लिए इस्लाम धर्म छोड़ कर सनातन धर्म स्वीकार कर लिया। इसके लिए प्रेमी युग्ल बरेली स्थित अगस्त्य मुनि आश्रम पहुंचे, जहां उन्होंने आश्रम के महंत आचार्य पंडित केके शंखधार से शादी कराने का आग्रह किया।

Check Also

लखनऊ: सरकार की नीतियों के खिलाफ पलीता लगा रहा पंचायती राज का बाबू

देश के विकास में ग्राम पंचायतों का बहुत बड़ा महत्व रहता है ऐसे में पंचायती …