चार लोगों को एक तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, दो की मौत

श्रावस्ती:  थाना हरदत नगर गिरंट के गिरंट बाजार में अपने घर के बाहर बैठे चार लोगों को एक तेज रफ्तार वाहन ने ठोकर मार दी । जिससे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला चिकित्सालय भिन्गा भेजा जहां घायलों में दो लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया ।

गिरंट बाजार निवासी निजामुद्दीन पुत्र अब्दुल हक उम्र 60 वर्ष मुसाहिब पुत्र फारूक उम्र 45 वर्ष रसीद पुत्र अब्दुल हक उम्र 60 वर्ष तथा मौलाना काजी साहब निवासी बहराइच उम्र 35 वर्ष घर के बाहर बैठे देर रात लगभग 10:30 बजे आपस में बातें कर रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार चौपाहिया वाहन चारों को ठोकर मार दी। आसपास के लोगों ने जब इस घटना को देखा और दौड़े तब तक वाहन चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस कोदी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिन्गा भेजा जहां इलाज के दौरान निजामुद्दीन और मुशाहिद की मृत्यु हो गई । वही दो लोगों का इलाज चल रहा है । पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने मौके का निरीक्षण किया।

Check Also

PM मोदी ने कहा-उनकी सरकार बनी तो रामलला को फिर से भेज देंगे टेंट में

प्रतापगढ़ । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं जहाँ वो लगातार भारतीय …