बनारस समेत 30 हवाई अड्डों को विस्फोटक से उड़ाने की धमकी भरा मेल…

नई दिल्ली: 30 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है. वाराणसी समेत कई हवाईअड्डों को उड़ाने की धमकी मिली है। ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली है। फिलहाल जिस मेल आईडी से मेल आया है उसका पता लगाया जा रहा है। वाराणसी समेत देशभर के कुल 30 हवाईअड्डों को सोमवार को ईमेल से बम की धमकी मिली, जिसके बाद परिसर में सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया।

वाराणसी हवाईअड्डे के अधिकारियों को कल शाम उनके आधिकारिक ईमेल पते पर धमकी भरा मेल मिला। मेल में दावा किया गया है कि सभी हवाईअड्डों पर बम फिट कर दिए गए हैं और एक बटन दबाते ही परिसर को उड़ा दिया जाएगा। मेल मिलने के तुरंत बाद सीआईएसएफ और उत्तर प्रदेश पुलिस के सुरक्षा अधिकारियों ने एक आपात बैठक की और वाराणसी हवाईअड्डा परिसर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया. सभी गेटों पर निगरानी बढ़ा दी गई और गहन निरीक्षण शुरू किया गया जो देर रात तक जारी रहा।

जिस मेल आईडी से धमकी दी गई है उसकी जांच की जा रही है लेकिन अभी तक इसे भेजने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. धमकी भरा मेल हिंदी में लिखा गया था और उसमें बम का इमोजी भी था। रूट मार्च के साथ ही एयरपोर्ट के आसपास के गांवों में संयुक्त निरीक्षण किया गया।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …