कासगंज: करंट से धू-धूकर जली ट्रैक्टर ट्रॉली…

गंजडुंडवारा : थाना क्षेत्र सुन्नगढी के गांव नागर में चकोरी भरनें आई ट्रैक्टर ट्रॉली खेत के ऊपर से गुजर रही झूलती हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई और करंट प्रवाह के कारण चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रॉली के टायर धू- धूकर जल उठे। चालक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

ग्रामीणों में विद्युत निगम के अधिकारियों के विरुद्ध आक्रोश है और अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक चालक के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

ग्रामीणों के अनुसार गांव नागर निवासी राजेश के खेत में चकोरी की खुदाई हो रही थी। जिसकी भराई के लिए चकोरी प्लांट से स्वामी गांव मयासुर निवासी परवेन्द्र पुत्र बालक राम उम्र 22 वर्ष टैक्टर ट्रॉली लेकर खेत पहुंचे थे। तभी भराई करते समय ट्रॉली खेत के ऊपर से जा रही नीचे लटकी हाईटेंशन लाइन से छू गयी, जिससे ट्रॉली में करंट दौड गया। ट्रैक्टर चालक परवेन्द्र भी उसकी चपेट में आ गए और मौके पर दम तोड़ दिया। ट्रॉली के पहिए भी धू धू कर जल उठे।

सूचना पर सुन्नगढी पुलिस भी पहुंच गई और परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि हाई टेंशन लाइन के तार बहुत नीचे थे।

Check Also

वाराणसी में PM मोदी 14 मई को करेंगे नामांकन

वाराणसी/लखनऊ : लोकसभा चुनाव के अंतिम यानि सातवें चरण में वाराणसी लोकसभा सीट पर 1 …