बदायूं:परेशान महिला ने फंदा लगाकर दी जान

विजय नगला । थाना बिनावर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। मायका पक्ष ने पुलिस से ससुरालीजनों के अतिरिक्त मांगने पर महिला के आत्महत्या करने की शिकायत की और गांव में हंगामा किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत महिला के पिता की तहरीर पर दो महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

जिला शाहजहांपुर के थाना खुदागंज क्षेत्र के गांव धममगढ़ गाजीपुर निवासी रविंद्र ने पुलिस को तहरीर देकर बातया कि उन्होंने अपनी बेटी फूलन (22) की शादी लगभग एक साल पहले थाना बिनावर क्षेत्र के गांव मुझयाना निवासी श्रीकृष्ण के साथ की थी। शादी में अपनी हैसियत के अनुसार खर्च किया था और दान दहेज दिया था।

शादी के कुछ दिन तक तो सब ठीक चलता रहा था लेकिन बाद में ससुरालीजन फूलन से अतिरिक्त दहेज में बाइक की मांग करने लगे। फूलन ने पिता को इस बात की जानकारी दी थी। पिता ने बाइक देने में असमर्थता जताई। आरोप है कि इसके बाद से ससुरालीजन महिला से मारपीट करने लगे। जिससे तंग आकर फूलन ने सोमवार को फंदा लगाकर आत्महत्या की है। सूचना मिलने पर मायका पक्ष गांव पहुंचा और हंगामा किया।

ग्रामीणों ने पुलिस को अवगत कराया। बिनावर पुलिस गांव पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत महिला के पिता ने पति श्रीकृष्ण, सास रामदेई, जेठ हरपाल, ननद गीता देवी के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Check Also

वाराणसी में PM मोदी 14 मई को करेंगे नामांकन

वाराणसी/लखनऊ : लोकसभा चुनाव के अंतिम यानि सातवें चरण में वाराणसी लोकसभा सीट पर 1 …