चुनाव से पहले दक्षिण कश्मीर में युवाओं को किया जा रहा गिरफ्तार: महबूबा मुफ्ती

श्रीनगर। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव से पहले दक्षिण कश्मीर से युवाओं को गिरफ्तार किया जा रहा है।

पीडीपी अध्यक्ष अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट से नेशनल कॉन्फ्रेंस के उम्मीदवार मियां अल्ताफ, डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के मोहम्मद सलीम और अपनी पार्टी के जफर मन्हास के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। महबूबा ने दक्षिण कश्मीर में मीडियाकर्मियों से कहा, “ मेरे जानकारी में आया है कि अनंतनाग, बिजबेहरा, पुलवाम और शोपियां के युवाओं को संसद चुनाव से पहले गिरफ्तार किया जा रहा है।”

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पीडीपी अकेली पार्टी है जो युवाओं के मुद्दे संसद में उठाएगी। महबूबा ने कहा “जम्मू-कश्मीर आज किन चुनौतियों और मुद्दों का सामना कर रहा है और उन्हें संसद में कौन उठाएगा। लोग धीरे-धीरे समझ रहे हैं कि पीडीपी ने पिछले पांच वर्षों के दौरान लोगों के कठिन मुद्दों को उठाया है और आने वाले समय में वह इन मुद्दों को संसद में भी रखेगी।”

उन्होंने कहा कि संसद में नेशनल कॉन्फ्रेंस के तीन सदस्य थे और पिछले पांच वर्षों के दौरान उन्होंने कभी खड़े होकर कश्मीर के लोगों के मुद्दों को नहीं उठाया। महबूबा ने कहा, “अगर किसी ने ऐसा किया, तो वह पीडीपी की महबूबा मुफ्ती थीं, जिन्होंने संसद के बाहर बात की और जम्मू-कश्मीर के लोगों के मुद्दों को उठाया।

Check Also

रायबरेली से चुनाव लड़ने पर पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तंज

कोलकत्ता। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभा कर रही है। इस बीच …