कुछ खास नहीं कर पायेगा विपक्षी गठबंधन- अरुण गोविल

मेरठ। उत्तर प्रदेश की मेरठ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार अरुण गोविल ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘ब्रांड वैल्यू’ और ‘गारंटी’ बहुत बड़ी हैं और विपक्ष गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) से कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा।

गोविल ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में मेरठ से चुनावी अभियान की शुरुआत की। उनके आने से निश्चित रूप से मुझे मदद होगी। उनकी ब्रांड वैल्यू बहुत बड़ी है। उनकी गारंटी बहुत बड़ी हैं।”

विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ का कितना प्रभाव पड़ेगा इस सवाल पर उन्होंने कहा, ”मुझे बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है। उनका (विपक्षी गठबंधन) सारा ध्यान तो इस पर रहता है कि भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पर किस तरह से आक्षेप लगाए जाएं। उन्होंने (विपक्ष) कितना काम किया है, यह सारी जनता को पता है। मुझे नहीं लगता कि उससे कोई बहुत फर्क पड़ने वाला है।”

भाजपा के घोषणा पत्र को विपक्ष द्वारा ‘जुमला पत्र’ कहे जाने पर गोविल ने कहा, ”बोलने से क्या साबित होता है। अगर ऐसा है तो साबित कीजिए। मोदी जी ने ‘संकल्प पत्र’ में जो भी बातें कही हैं, उन्हें जमीन पर उतारा है। उनके हर शब्द के पीछे एक सोच होती है और उनकी सोच पहले राष्ट्र और राष्ट्रवाद की है।” गोविल ने कहा, ”वह किसी एक जाति, धर्म और संप्रदाय के प्रति नहीं है। उन्होंने जितनी भी योजनाएं बनाई हैं वह सबके लिए हैं।”

उन्होंने कहा, ”क्षेत्र में दो-तीन बड़े काम अभी तक नहीं हुए हैं, वह हम करेंगे। भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि मेरठ में ट्रैफिक बहुत ज्यादा दिखता है, बहुत जाम लगता है। यहां रिंग रोड जब बन जाएगी, जो अभी पूरी नहीं हुई है तो यातायात ठीक हो जाएगा। यहां खेल विश्वविद्यालय भी है लेकिन स्टेडियम नहीं है।

Check Also

इंस्टाग्राम पर नाम बदल कर किया किशोरी से दोस्ती फिर किया दुष्कर्म

•आरोपित ने अपने साथी दोस्त के साथ मिलकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो …