फिल्म’ पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई : तेजस्वी यादव

पटना। बिहार में लोकसभा की चार सीट पर मतदान होने के एक दिन बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा की ‘‘400 पार वाली फिल्म’’ पहले दिन ही ‘‘सुपर फ्लॉप’’ हो गयी। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में यह साबित हो गया कि भाजपा का 400 से अधिक सीट जीतने का दावा ‘‘सुपर फ्लॉप’’ हो गया है। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में, राज्य में चार सीट पर शुक्रवार को मतदान हुआ।
तेजस्वी ने कहा, ‘‘काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। भाजपा के दिन अब लद चुके है। हम (महागठबंधन) बिहार की वे सभी चार सीट जीत रहे हैं जहां पहले चरण (19 अप्रैल) में मतदान हुआ है।’’ राजद नेता ने कहा कि बिहार की इन चार लोकसभा सीट–गया, औरंगाबाद, जमुई और नवादा में 2019 के आम चुनाव की तुलना में मतदान प्रतिशत निश्चित रूप से कम रहा, लेकिन इन सभी निर्वाचन क्षेत्रों में जीत के प्रति महागठबंधन आश्वस्त है।

महागठबंधन के घटक दल विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा, ‘‘बिहार में शुक्रवार को जिन निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हुए, उन सभी चार सीट पर महागठबंधन के उम्मीदवार जीत रहे हैं। हम राज्य में लोकसभा की शेष 36 सीट भी जीतेंगे।’

Check Also

जानें,प्रधानमंत्री के बिहार दौरे का पूरा कार्यक्रम…

बिहार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को गया के ऐतिहासक गांधी मैदान से गया और …