भाजपा का गाजियाबाद से गाजीपुर तक होगा सफाया : अखिलेश यादव

गाजियाबाद:  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि इस समय बदलाव की हवा चल रही है और उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद से गाजीपुर तक भाजपा का सफाया होने जा रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने यह भी कहा कि ‘एनडीए’ (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) को ‘पीडीए’ (पिछड़ा, दलित अल्पसंख्यक) हराएगा।

अखिलेश ने कहा, ” उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद से लेकर गाजीपुर तक भाजपा का सफाया होने जा रहा है… बदलाव की हवा चल रही है।” उन्होंने दावा किया, “भाजपा की हर बात झूठी निकली। न किसान की आय दोगुनी हुई, न युवाओं को रोजगार मिला। विकास के वादे भी अधूरे हैं। ” उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “चुनावी बॉण्ड ने इनकी पोल खोल दी है। भाजपा भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है।”

उन्होंने कहा, ” विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (‘इंडिया’) एक नयी उम्मीद है। जिस दिन देश का किसान खुश हो जाएगा, उन्हें सही एमएसपी मिलेगी और उनकी आय बढ़ेगी, उस दिन से गरीबी खत्म होनी शुरू हो जाएगी। ” यादव ने कहा कि जातिगत जनगणना भी एक जरूरी कदम है, क्योंकि इससे सामाजिक न्याय होगा और लोगों को मान-सम्मान मिलेगा।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन के पक्ष में खामोश लहर है, और इस लहर में भाजपा 150 सीट पर सिमट जाएगी। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने केवल पूंजीपतियों को बढ़ने का काम किया है उनका आम आदमी से कोई सरोकार नहीं है।

Check Also

देश से संविधान मिटाना है BJP का काम: पीएल पुनिया

लखनऊ : अब से कुछ देर पहले कांग्रेस मुख्यालय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन …