सीकर, दर्दनाक : ट्रक से टकराने के बाद कार बनी आग का गोला, 6 लोग जिंदा जले

सीकर : राजस्थान के सीकर में फतेहपुर के आशीर्वाद चौराहे के पास एक पुल पर ट्रक और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि हादसे में 6 लोग जिंदा जल गए हैं। इस टक्कर के बाद कार में भीषण आग लग गई थी। कहा जा रहा है कि हादसा दोपहर करीब 2.30 बजे चूरू-सालासार हाईवे पर हुआ है।
बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद दमकल विभाग की गाडिय़ां भी आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची थीं। सीकर के फतेहपुर के शेखावटी में यह हादसा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कार में आग लगने के बाद कार में बैठे सभी लोगों को कार से बाहर निकलने तक का समय भी नहीं मिल सका। कार ने ट्रक में पीछे जोरदार टक्कर मारी थी। जिसके बाद कार में आग लग गई।
शुरुआती जानकारी के आधार पर मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि यह ट्रक नागौर का है। कार में आग लगने से पहले जोरदार धमाका हुआ था और फिर चंद ही पलों में कार धूं-धूं कर जलने लगी। इस पुल के नीचे से जयपुर-बीकानेर हाईवे भी निकलता है। मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि जिन 6 लोगों की मौत हुई है उनमें 2 बच्चे भी शामिल हैं। कहा जा रहा है कि कार का नंबर प्लेट उत्तर प्रदेश का था। हालांकि, अभी जानकारी जुटाई जा रही है।

Check Also

पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान की मुरीद है…

आणंद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस को ‘पाकिस्तान का मुरीद’ करार देते हुए …