कांग्रेस ने डॉ आंबेडकर के संविधान की रक्षा का लिया संकल्प

प्रयागराज  : भारत रत्न बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष प्रदीप मिश्र अंशुमन के नेतृत्व में हाई कोर्ट स्थित डॉ आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भारतीय संविधान और लोकतंत्र को बचाने का संकल्प लिया।
इस अवसर पर पार्टी जनों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज सत्ता में बैठी हुई शक्तियों के निशाने पर भारतीय संविधान है वे नहीं चाहती कि संविधान प्रदत्त लोकतंत्रतिक अधिकार जनता तक पंहुचें।
 उन्होंने कहा कि एकाधिकार स्थापित करने का मंसूबा पाल चुकी मोदी सरकार इस देश के लोकतंत्र के लिए खतरा बन चुकी है जिससे हमें अपने संविधान और लोकतंत्र की रक्षा करनी होगी। उन्होंने कहा कि आज यही वक्त की जरूरत है और यही बाबा साहब के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि भी है।
इस अवसर पर प्रदीप मिश्र (अंशुमन), दिवाकर भारतीय, रविन्द्र सिंह, सैयद मोहम्मद साहब, प्रदीप नारायण द्विवेदी, विनय पाण्डेय, हरिश्चंद्र दुबे, निशांत रस्तोगी, अजेंद्र गौड़, अभिषेक शुक्ला, अशोक सिंह, विक्रम पटेल, दिलीप सिंह, हसीन अहमद, सौरभ चौधरी, पूनम यादव, रचना पाण्डे, तबरेज, नफीस कुरैशी आदि नेतागण उपस्थित थे।

Check Also

एक्शनएड ने किशोरियों संग मनाई बाबा साहेब की जयंती

 प्रयागराज : प्रयागराज बहादुरपुर ब्लॉक के वारी ग्राम के पंचायत भवन सभागार मे एक्शनएड एसोसिएशन …