मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर किया गया पेश: मीसा भारती

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर हाल में की गयी अपनी विवादास्पद टिप्पणी के बारे में शुक्रवार को स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि मीडिया द्वारा उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया।

भारती ने कहा, ‘‘सत्ता पक्ष में जो लोग हैं, भाजपा या प्रधानमंत्री, उनके पास क्या मुद्दा है? क्या वे महंगाई और बेरोजगारी पर बात कर रहे हैं? मेरे बयान को मीडिया द्वारा तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। मीडिया भाजपा का एजेंडा सेट कर रहा है। यह देश की जनता के सामने नहीं चलेगा ।

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने इलेक्टोरल बांड को लेकर उच्चतम न्यायालय के आदेश के परिप्रेक्ष्य में कहा था कि अगर हमारी सरकार केंद्र में सत्ता में आती है तो जो लोग भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’’ मीसा ने कहा था कि अगर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) केंद्र की सत्ता से बाहर हुआ तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘‘जेल में’’ होंगे।

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में मीसा को ऐसी टिप्पणी करते हुए सुना गया है। राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बृहस्पतिवार को अपनी सबसे बड़ी बहन मीसा भारती की प्रधानमंत्री को लेकर की गई विवादित टिप्पणी पर किए गए सवालों से बचते नजर आए। भारती की टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर यादव ने कहा था, ‘‘किसी ने किसी और के बारे में क्या कहा है, उस पर बोलने की मुझे क्या जरूरत है। हमें मुद्दों पर बात करनी चाहिए।’’

राज्यसभा सदस्य भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में हैं। मीसा के बयान की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा, पार्टी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद समेत अन्य नेताओं ने आलोचना की है। रविशंकर प्रसाद ने मीसा भारती को ऐसी ‘‘गैरजिम्मेदाराना और शर्मनाक’’ टिप्पणियां करने के खिलाफ आगाह करते हुए उन्हें भ्रष्टाचार के मामलों की याद दिलाई जिसमें वह और उनके परिवार के सदस्य आरोपी हैं।

 

Check Also

फिल्म’ पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई : तेजस्वी यादव

पटना। बिहार में लोकसभा की चार सीट पर मतदान होने के एक दिन बाद राष्ट्रीय …