क्रू की दैनिक कमाई में गिरावट जारी, अब बड़े मियां छोटे मियां और मैदान से टकराएगी फिल्म

राजेश ए कृष्णन की फिल्म क्रू बीते महीने 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।यह फिल्म कृति सैनन, तब्बू और करीना कपूर जैसी अभिनेत्रियों से सजी है। कोई शक नहीं कि तीनों की तिकड़ी खूब कमाल कर रही है।पहले ही दिन इसने अपनी कमाई से दर्शकों को चौंका दिया था और रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी सिनेमाघरों में इसकी पकड़ मजबूत है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से फिल्म की दैनिक कमाई लगातार घटती जा रही है।
अब क्रू की कमाई के 13वें दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जो अब तक का सबसे कम कारोबार है।सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे बुधवार फिल्म ने 1.60 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 63.74 करोड़ रुपये हो गया है।दुनियाभर में क्रू ने 112.98 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर लिया है।इस फिल्म में कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ ने भी अपनी अदाकारी का तड़का लगाया है।
बॉक्स ऑफिस पर क्रू का सामना अजय देवगन की शैतान से हो रहा है।अब क्रू को टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और अजय की फिल्म मैदान सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।यह दोनों फिल्में पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज तारीख को टाल दिया है।यह दोनों फिल्में ईद के खास मौके पर यानी 11 अप्रैल को सिनेमाघरों रिलीज हो चुकी हैं।

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर टूट रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सांसें

Box Office:  साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की …