मोहम्मद शमी की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

IPL 2024: मोहम्मद शमी भारतीय सरज़मीं पर खेले गए वनडे वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ थे. लेकिन वर्ल्ड कप के बाद शमी मैदान पर वापस नहीं आ सके. दरअसल इंजरी के चलते शमी बीते कुछ वक़्त से क्रिकेट से दूर हैं. उन्हें एड़ी में चोट लगी थी और इसी चोट के साथ वह विश्व कप खेले थे.

हालांकि शमी ने 26 फरवरी को सर्जरी करवाई थी और अब आईपीएल 2024 के बीच उनकी फिटनेस पर बड़ा अपडेट सामने आया है. इंजरी के चलते वह आईपीएल तो नहीं खेल सके. तो आइए जानते हैं क्या कहता है उनका लेटेस्ट फिटनेस अपडेट और कब तक शमी मैदान पर वापसी कर सकते हैं.

दरअसल अब तक शमी बेड रेस्ट पर थे, लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सहारा लेकर अपने पैरों पर खड़े नज़र आ रहे हैं इस दौरान उन्होंने शॉर्ट्स और यलो टी-शर्ट पहनी हुई है. तस्वीर को कैप्शन देते हुए भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ने लिखा, “ट्रैक पर वापस और सफलता के लिए भूखा. राह मुश्किल हो सकती है, लेकिन मंजिल सार्थक है.”

मैदान पर कब होगी वापसी?

तो आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले शमी पर अपडेट देते हुए बताया था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीज़न से बाहर रहेंगे. इसके अलावा बोर्ड ने इस बात को भी साफ किया था कि भारतीय पेसर जून में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी हिस्सा नहीं ले सकेंगे. वहीं इस बात को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है कि मैदान पर कब उनकी वापसी होगी.

 

Check Also

IPL 2024:सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को एक रन से हराया

हैदराबाद।  नितीश कुमार रेड्डी और ट्रेविस हेड के अर्धशतक के बाद डेथ ओवरों में गेंदबाजों …