पलक तिवारी ने शॉर्ट ड्रेस में शेयर की स्टनिंग तस्वीरें, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख दीवाने हुए यूजर्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट बटौर रही हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देखकर फैंस की नजरें उन पर से हटने का नाम नहीं ले रही है। बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो अक्सर फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए प्रतिक्रियाएं देते हैं।
आए दिन वे अपनी स्टाइलिश तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में पलक ने अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वे क्रीम कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में पलक ने क्रीम कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है. उन्होंने लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को खुला रखा है. पलक ने अलग-अलग पोज़ देते हुए कई तस्वीरें खिंचवाई हैं.पलक की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

कानों में छोटे से इयररिंग्स, बालों को स्टाइलिश लुक में खुले छोड़कर और साथ ही लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस पलक तिवारी ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।
फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस पलक तिवारी फोटोशूट करवाते हुए एक से बढ़कर एक सेक्सी लुक्स में पोज देते हुए नजर आ रही हैं।
यूजर्स पलक की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कई यूजर्स ने कमेंट में लिखा है कि पलक अपनी मां श्वेता तिवारी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं.

Check Also

तेजा सज्जा की फिलम मिराई टीज़र को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

हनु-मान के बाद देश भर में लोकप्रिय हुए तेजा सज्जा कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा निर्देशित और …