पुष्पा: द रूल से रश्मिका मंदाना की पहली झलक आई सामने, श्रीवल्ली का इस बार होगा दमदार अंदाज

रश्मिका मंदाना साउथ के साथ बॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं. बॉलीवुड में भी वो मेकर्स की पहली पसंद बनती जा रही हैं. रश्मिका को बॉलीवुड में कदम रखे ज्यादा समय नहीं हुआ है फिर भी उन्हें हर कोई पसंद कर रहा है. पुष्पा के बाद से रश्मिका हर जगह छा गई हैं. अब रश्मिका की पुष्पा 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. आज रश्मिका अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. रश्मिका के जन्मदिन को पुष्पा 2 के मेकर्स ने और स्पेशल बना दिया है. आज पुष्पा 2 से श्रीवल्ली का लुक शेयर कर दिया गया है. जिसमें रश्मिका का दमदार लुक है.
पोस्टर में रश्मिका साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने काफी हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है. इस पोस्टर में लोगों का ध्यान रश्मिका के माथे पर लगे सिंदूर पर जा रहा है.  रश्मिका के एक्सप्रेशन एकदम गुस्से वाले लग रहे हैं. पोस्टर पर हैप्पी बर्थडे श्रीवल्ली भी लिखा है.

मेकर्स ने रश्मिका के बर्थडे पर लुक पोस्टर शेयर करके फैंस को गिफ्ट दे दिया है. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- लोगों का दिल चुराने वाली श्रीवल्ला उर्फ रश्मिका मंदाना को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई.
रश्मिका के लुक की फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. एक फैन ने लिखा- श्रीवल्ली और फायर इमोजी पोस्ट की. वहीं कई फैंस हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. कुछ ही देर में लाखों लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं.
पुष्पा 2 द रुल का टीजर रिलीज होने के लिए तैयार है. 8 अप्रैल को फिल्म का टीजर रिलीज होगा. मेकर्स ने श्रीवल्ली के लुक के साथ इसकी जानकारी दे दी है. जिसके बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.
पुष्पा 2 की बात करें तो इसमें अल्लू अर्जन, फहाद फासिल, रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 15 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली है.

Check Also

तेजा सज्जा की फिलम मिराई टीज़र को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

हनु-मान के बाद देश भर में लोकप्रिय हुए तेजा सज्जा कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा निर्देशित और …