सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में एंट्री लेंगी आशी सिंह? टीवी एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 18 सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो में जाने वाले कंटेस्टेंट के नाम भी लगातार सामने आ रहे हैं. मेकर्स लगातार सेलेब को अप्रोच कर रहे हैं. हाल ही खबर आई है कि मेकर्स ने टीवी एक्ट्रेस आशी सिंह को अप्रोच किया है. अब एक्ट्रेस ने इस अफवाह पर चुप्पी तोड़ी है.
बिग बॉस 18 को फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इस शो में आकर कई सेलेब्स ऐसे हैं जिन्हें खास पहचान मिली. वहीं कुछ स्टार्स ने इस शो में आने के बाद अपने करियर की सबसे बड़ी गलती बताया था. अब रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान के शो में मीत फेम आशी सिंह एंट्री ले सकती हैं. आशी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं.

अब एक्ट्रेस ने शो में जाने को चुप्पी तोड़ी है उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि इस शो में बहुत ही लड़ाई-झगड़ा है. मुझे नहीं पता कि मैं कभी बिग बॉस करुंगी क्योंकि मेरा नेचर बहुत ही शांत है. मैं कभी भी अपने घरवालों से दूर नहीं रही हूं और मुझे नहीं पता कि परिवार के बिना शो में मैं रह भी पाउंगी या नहीं.
आशी ने एक और कारण भी बताया कि क्यों वह रियलिटी शो से दूर रहना ही बेहतर समझती हैं. उन्होंने कहा, जब भी उनका कोई बुरा दिन होता है, तो वह इसे अपनी मां और दोस्तों के सामने जाहिर करती हैं और अगले दिन वह एक नए दिमाग के साथ शुरुआत करती हैं. हालांकि, बिग बॉस के घर में अगर उनका झगड़ा हुआ तो वह अजनबियों के सामने खुलकर बात नहीं कर सकती है.
आशी ने कहा कि उनके मन में उन लोगों के लिए बहुत सम्मान है जो बिग बॉस में जा चुके हैं या जाने वाले हैं, लेकिन अभी तक उन्हें नहीं लगता कि वह इस इस रियलिटी शो में हिस्सा ले सकती हैं.

Check Also

दोनों नेताओं की मुलाकात राजनीतिक नहीं

पुणे। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने शुक्रवार को यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख …