सपा ने गठबंधन दलों से समन्वय के लिए पदाधिकारियों को किया नामित

पार्टी कार्यालय में जल्द बुलाई जाएगी बैठक
प्रयागराज :  इण्डिया गठबंधन में शामिल दलों से बात चीत के लिए समाजवादी पार्टी ने जिले के वरिष्ठ पदाधिकारियों को नामित किया है। प्रदेश कार्यालय से इनके नामो पर मुहर लगा दी गई है। इलाहाबाद संसदीय सीट कांग्रेस, फूलपुर पर समाजवादी पार्टी एवं भदोही लोकसभा सीट पर तृण मूल कांग्रेस के प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे।
सपा के जिला मीडिया प्रभारी दान बहादुर मधुर के अनुसार जिले की सभी बारह विधानसभाओं में क्रमशः प्रतापपुर एवं हंडिया जो कि लोकसभा क्षेत्र 78 भदोही में शामिल हैं के लिए जीतलाल यादव, विधानसभा फाफामऊ, सोरांव, फूलपुर के लिए राम अवध पाल, शहर की तीनों विधानसभाओं के लिए इसरार अंजुम एवं मेजा, करछना, बारा, कोरांव के लिए जय शंकर भारतीय को नामित किया गया है।
आज सपा कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में हुई बैठक में लोकसभा चुनाव में गठबंधन के सभी प्रत्याशियों की जीत के लिए  समन्वय समिति बनाने एवं विभिन्न मुद्दों पर आवश्यक चर्चा की गई। शीघ्र ही सभी दलों के प्रत्याशियों, नेताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक  में बूथ स्तर तक तैयारियों और आपसी सहयोग के साथ हर स्तर पर चुनाव के परिणाम को गठबंधन के पक्ष में करने के लिए आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।
 इस बैठक में जिलाध्यक्ष गंगापार अनिल यादव, महानगर अध्यक्ष सैयद इफ़्तेख़ार हुसैन, प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामलाल पाल, रविन्द्र यादव एडवोकेट, राम अवध पाल, मिडिया प्रभारी दान बहादुर मधुर,जगदीश यादव, नाटे चौधरी, श्याम सूरत सरोज, राकेश यादव, मो. अरशद आदि मौजूद रहे।

Check Also

एक्शनएड ने किशोरियों संग मनाई बाबा साहेब की जयंती

 प्रयागराज : प्रयागराज बहादुरपुर ब्लॉक के वारी ग्राम के पंचायत भवन सभागार मे एक्शनएड एसोसिएशन …