आमिर अली ने हंसल मेहता के साथ ‘लुटेरे’ में काम करने का अपना अनुभव साझा किया

अभिनेता आमिर अली ने थ्रिलर श्रृंखला ‘लुटेरे’ के लिए फिल्म निर्माता हंसल मेहता के साथ अपने सहयोग के बारे में बात की. उन्होंने ‘फ़राज़’ के बाद फिर से मशहूर फिल्म निर्माता के साथ काम करने का मौका मिलने को लेकर उत्साह व्यक्त किया.

आमिर अली ने कहा, “जब मैंने कुछ साल पहले टेलीविजन छोड़ दिया और ओटीटी करना चाहता था, तो वह मेरी सूची में शीर्ष पर थे. हंसल सर के साथ फिर से काम करना एक सपने के सच होने जैसा है. वह जिस तरह के निर्माता हैं; मैं उनमें से कोई नहीं हूं.” इसके बारे में बात करें. वह जो काम करते हैं और जो शो बनाते हैं वे शीर्ष स्तर के हैं. मैं भाग्यशाली हूं और धन्य हूं कि उन्हें मेरे प्रदर्शन का तरीका पसंद आया और मुझे उनके प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला.”

जय मेहता द्वारा निर्देशित और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित ‘लुटेरे’ में रजत कपूर, विवेक गोम्बर, अमृता खानविलकर और आमिर अली मुख्य भूमिका में हैं. श्रृंखला में जहाज के कप्तान के रूप में रजत कपूर और आपराधिक विरासत के साथ उनके संघर्ष का वर्णन किया गया है. खतरनाक सामानों की सुरक्षा और तस्करी की विश्वासघाती मांग को पूरा करने के लिए अपराध की जटिल दुनिया में प्रवेश करते हुए, ट्रेलर एक ऐसी दुनिया की रोमांचक झलक पेश करता है जहां जीवित रहने का मतलब अपराधों के घातक जाल से गुजरना है.

Check Also

तेजा सज्जा की फिलम मिराई टीज़र को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

हनु-मान के बाद देश भर में लोकप्रिय हुए तेजा सज्जा कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा निर्देशित और …