राजभर ने महिलाओं से भाजपा नेताओं की पिटाई करने को कहा


लखनऊ । सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने महिला मतदाताओं से कहा है कि वे वोट मांगने वाले भाजपा नेताओं की पिटाई करें। राजभर ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, बीजेपी वाले वोट मांगने दो पैर से आए,तो उनको चार पैर से वापस भेजो।

बाद में अपने बयान को दोहराते हुए उन्होंने संवाददाताओं से कहा, हां, मैंने इस सप्ताह की शुरूआत में अपनी वाराणसी की बैठक में मौजूद महिलाओं से कहा था कि अगर भाजपा नेताओं ने उनके लिए 33 प्रतिशत आरक्षण सुनिश्चित करने और मुद्रास्फीति की जांच करने के अपने वादे को पूरा नहीं किया है, और फिर भी वे वोट मांगने आते हैं, तो उन्हें चार पैरों से वापस भेजा जाना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, वे (भाजपा नेता) गांजा और दारू (शराब) पीते हैं और अपने भाषण में बड़े-बड़े वादे करने लगते हैं। महिलाओं ने उन्हें वोट दिया लेकिन वे हर बैंक खाते में 15 लाख रुपये सहित अपने किसी भी वादे को पूरा करने में विफल रही हैं। दो करोड़ नौकरियों का वादा भी अधूरा रह गया है जबकि रसोई गैस, दाल और सरसों के तेल की कीमतों में भारी वृद्धि हुई है।

एसबीएसपी अध्यक्ष योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री थे, लेकिन 2019 में लोकसभा चुनाव के बीच ही उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था। वह तब से सक्रिय रूप से भाजपा के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं और उन्होंने भागीदारी संकल्प मोर्चा की स्थापना की है, जिसमें एआईएमआईएम सहित कई छोटे दल शामिल हैं।

Check Also

कानपुर में ग्राम समाज विभाग तैयार कर रहा है पेपर लेस ई-कार्यालय

कानपुर । ग्राम समाज विभाग पेपर लेस ई-कार्यालय शुरू कर दिया है। पहले चरण में …