तीन दिन में करीना-तब्बू की फिल्म ने बना डाले ये 4 बड़े रिकॉर्ड, वल्र्डवाइड क्रू ने किया धमाकेदार कलेक्शन

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टार फीमेल लीड फिल्म क्रू बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. 29 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई ये फिल्म थिएटर्स में दर्शकों खूब एंटरटेन कर रही है. ऐसे में फिल्म जमकर कमाई कर रही और घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी हर रोज करोड़ों का कारोबार कर रही है.
क्रू ने रिलीज के तीन दिनों में दुनिया भर में 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक क्रू ने वर्ल्डवाइड कुल 62. 53 करोड़ रुपए का शानदार कारोबार कर लिया है. इसके अलावा भी क्रू ने बैक-टू-बैक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं.
कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू की कॉमेडी फिल्म क्रू ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 20.07 करोड़ रुपए कमाए थे. इसी के साथ फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फीमेल लीड का रिकॉर्ड बना लिया था.

क्रू घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी दमदार कमाई कर रही है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने कुल 32.30 करोड़ रुपए कमाए हैं. इसी के साथ क्रू ने तब्बू की फिल्म दृश्यम को मात दे दी है. बता दें कि 2015 में आई इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 23.05 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था.
32.30 करोड़ रुपए के ओपनिंग कलेक्शन के साथ क्रू ने कृति सेनन की दो फिल्मों को पछाड़ दिया है. फिल्म ने एक्ट्रेस की हाल ही में रिलीज हुई तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 26.52 करोड़ रुपए कमाए थे. इसके अलावा क्रू ने कृति की हिट फिल्म लुका छुपी को भी शिकस्त दे दी है जिसका ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 32.13 करोड़ रुपए था.
क्रू ने रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन के साथ करीना कपूर की फिल्म को भी नहीं छोड़ा है. फिल्म ने बेबो की साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म की एंड का पर्दे पर सेमी हिट रही थीं. इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर महज 25.23 करोड़ रुपए कमाए थे जो कि क्रू के फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन (32.30 करोड़) से काफी कम है.

Check Also

तेजा सज्जा की फिलम मिराई टीज़र को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

हनु-मान के बाद देश भर में लोकप्रिय हुए तेजा सज्जा कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा निर्देशित और …