प्रयागराज:एक अज्ञात युवक ने शुरू कर दी ताबड़तोड़ बमबाजी,एक युवक की मौत…एक घायल

प्रयागराज: फाफामऊ थाने के गद्दोपुर में रविवार की रात बड़ी मस्जिद के सामने शिव पान व कोल्ड ड्रिंक की दुकान पर खड़े एक युवक के ऊपर एक अज्ञात युवक ने ताबड़तोड़ बमबाजी शरू कर दी। जिससे युवक के सिर में बम लग गया। वहीं साथ में रहा एक अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना पर पहुंची फाफामऊ पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से बम चलाने वाले फारार हो गये। वहीं पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों की तलाश कर रही है।

रविवार को फाफामऊ गद्दोपुर के रहने वाले संदीप पाल अपने साथी नरेश पासवान के साथ चौराहे के समीप बड़ी मस्जिद के सामने शिव पान व कोल्ड ड्रिंक की दुकान पर खड़ा हुआ था। वहीं दुकान पर एक अज्ञात युवक पन्नी में बम लेकर पहुंचा और बमबाजी शुरु कर दी। बमबाजी के दौरान संदीप पाल निवासी गद्दोपुर के सिर में बम लग गया और उसका साथी नरेश पासवान पुत्र राजाराम निवासी गद्दोपुर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।

सूचना फफामऊ पुलिस को मिली तो मौके पर थाने की फोर्स के साथ अलाधिकारी भी पहुंच गये। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल भेज दिया। जहां संदीप पाल की अस्पताल में मौत हो गई। जबकि नरेश को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से बम चलाने वाले फारार हो गये। वहीं पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों की तलाश कर रही है। इसका कारण अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

Check Also

एक्शनएड ने किशोरियों संग मनाई बाबा साहेब की जयंती

 प्रयागराज : प्रयागराज बहादुरपुर ब्लॉक के वारी ग्राम के पंचायत भवन सभागार मे एक्शनएड एसोसिएशन …