भाजपा की चुनाव घोषणा पत्र समिति में मोहन यादव और शिवराज भी शामिल

भोपाल । लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने शनिवार को लोकसभा चुनाव घोषणा पत्र समिति का गठन किया है। इस 27 सदस्यीय समिति में मध्य प्रदेश से दो नाम शामिल किए गए हैं। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घोषणा पत्र समिति में रखा गया है। समिति का अध्यक्ष राजनाथ सिंह को बनाया गया है। वहीं संयोजक निर्मला सीतारमन और सह संयोजक पीयूष गोयल बनाए गए हैं।

राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में मध्य प्रदेश से मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की देखरेख में घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा। भाजपा के घोषणा पत्र को संकल्प पत्र का भी नाम दिया गया है। संकल्प पत्र के लिए मध्य प्रदेश में सुझाव पेटिकाओं और सोशल मीडिया के माध्यम से जनता से सुझाव लिए जा रहे हैं। प्रदेश में ब्लाक से लेकर जिला मुख्यालयों पर कई स्थानों पर सुझाव पेटियां लगाई गई हैं।

ईमेल, वाट्सएप, एसएमएस और इंटरनेट मीडिया के अन्य माध्यमों से भी विभिन्न वर्गों के जागरूक जनों से सुझाव लिए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने भाषण में वर्ष 2047 के विजन की बात कहते हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा के संकल्प पत्र में 2047 के विजन भी देखने को मिलेगा। सुझाव मांगने के लिए पार्टी ने प्रत्येक बूथ के और ग्राम स्तर पर भी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी है।

Check Also

मध्यप्रदेश: PM मोदी आज पिपरिया में जनसभा को करेंगे संबोधित

पिपरिया (नर्मदापुरम)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में चुनावी सभा …