अफजाल अंसारी ने मुख्यमंत्री योगी को कहा कमजोर दिल का चूहा…

यूपी : यूपी का माफिया डॉन मुख्तार अंसारी अब मौत की नींद सो चुका है. मुख्तार अंसारी पर जहां 65 मुकदमे दर्ज हैं. वहीं उसके भाई अफजाल का रसूख भी कम नहीं है. वह गाजीपुर से मौजूदा सांसद हैं और भाई के साथ कंधे से कंधे मिलाकर राजनीति करते रहे हैं.

अभी 26 मार्च को ही अफजाल ने अपने भाई मुख्तार अंसारी को स्लो प्वाइजन देने के आरोप राज्य प्रशासन पर लगाए थे. अब हार्ट अटैक से मुख्तार अंसारी की जान चली गई है. इसी बीच चलिए हम आपको एक ऐसे किस के बारे में बता रहे हैं जब अफजाल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कमजोर दिल का चूहा करार दिया था.

संसद में योगी आदित्यनाथ के रोने का किया था जिक्र

यह वाकया वर्ष 2019 का है. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अफजाल अंसारी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को कमजोर दिल का चूहा कहा था. उन्होंने इंटरव्यू में कहा था. “मुलायम सिंह ने सिर्फ 5 दिन के लिए अंदर किया था और योगीजी भोएं भोएं संसद में खड़े होकर रोए थे कि दुनिया को लगा पता नहीं क्या हो गया. ये तो कुछ बड़े कमजोर दिल का चूहा है. ये दूसरे का क्या उपहास उड़ाएगा?”

भाई मुख्तार के लिए किया था योगी आदित्यनाथ को फोन

अभी 26 मार्च को ही जब मुख्तार अंसारी की जेल में तबीयत बिगड़ने की शिकायत मिली थी तो अफजाल उससे मिलने के लिए गए थे. तब उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी फोन किया था. अफजाल ने कहा था कि बांदा रवाना होने से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय में फोन किया था, लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात नहीं हो पाई क्योंकि वह इस समय गोरखपुर में हैं.

उन्होंने कहा कि सीएम ऑफिस में इसलिए फोन किया था, “अगर बांदा मेडिकल कॉलेज में पर्याप्त व्यवस्था नहीं की जाती है तो मुख्तार को लखनऊ के मेदांता अस्पताल या किसी अन्य बड़े अस्पताल में भर्ती कराया जाए. अगर सरकार इलाज का खर्च नहीं उठाएगी तो परिवार ये खर्च उठाएगा.

Check Also

शादी नहीं की तो चेहरे पर डाल दूंगा तेजाब

मुरादाबाद : कटघर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती को टीटू जोशी परेशान कर रहा …