मडगांव एक्सप्रेस ने वसूल ली आधी से ज्यादा लागत, 6ठे दिन भी करोड़ो में हुई कमाई

कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म, ‘मडगांव एक्सप्रेसÓ, 22 मार्च को रिलीज़ हुई थी. कॉमेडी-ड्रामा फिल्म अपनी जबरदस्त कहानी से दर्शकों के दिलों को छू गई है. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यू फिल्में हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक ओपनिंग की थी और इसके बाद इसने टिकट खिड़की पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली. सिनेमाघरों में मौजूद तमाम ले फिल्मों के बीच ‘मडगांव एक्सप्रेसÓ करोड़ो में कमाई कर रही. चलिए यहां जानते हैं कुणाल खेमू की फिल्म ने रिलीज के 6ठे दिन कितना कलेक्शन किया है?
कॉमेडी, ट्विस्ट और मजेदार कंटेंटे वाली ‘मडगांव एक्सप्रेसÓ एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज साबित हो रही है. इसी के साथ फिल्म को वीकेंड ही नहीं बल्कि वीकडेज में भी खूब ऑडियंस मिल रही है.  फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘मडगांव एक्सप्रेसÓ ने 1.5 करोड़ से खाता खोला था. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 83.33 फीसदी की तेजी के साथ  2.75 करोड़ की कमाई की. तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में 1.82 फीसदी का उछाल आया और इसने 2.8 करोड़ कमाए. वहीं चौथे दिन ‘मडगांव एक्सप्रेसÓ ने 2.6 करोड़ का कारोबार किया और पांचवें दिन फिल्म ने 1.45 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मडगांव एक्सप्रेसÓ ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवार को 1.14 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ ‘मडगांव एक्सप्रेसÓ का 6 दिनों का कुल कलेक्शन अब 12.24 करोड़ रुपए हो गया है.
‘मडगांव एक्सप्रेसÓ का 22 मार्च को सिनेमाघरों में रणदीप हुड्डी की स्वातंत्र्य वीर सावरकर के साथ क्लैश हुआ था. फिल्म को सिनेमाघरों में पहले से मौजूद अजय देवगन की शैतान और सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा से भी कड़ा मुकाबला करना पड़ा. हालांकि इन तमाम फिल्मों की भीड़ के बीच भी ‘मडगांव एक्सप्रेसÓ को थिएटर्स में दर्शक मिल रहे हैं. रिलीज के 6 दिनों में कॉमेडी ड्रामा फिल्म ने अपनी आधी से ज्यादा लागत वसूल कर ली है. बता दें कि ये फिल्म 20 करोड़ के बजट में बनी है और इसने 12 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.
रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ‘मडगांव एक्सप्रेसÓतो कुणाल खेमू ने लिखा भी है और डायरेक्ट भी किया है. मडगांव एक्सप्रेस में प्रतीक गांधी, दिव्येंदु और अविनाश तिवारी ने अहम रोल प्ले किया है. ये फिल्म  बचपन के तीन दोस्तों की कहानी के ईर्द-गिर्द घूमती है.

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …