रामपुर : कार में लगी आग, 7 लोग झुलसे…

रामपुर: कार में गैस डालते समय आग लग जाने के मामले में तहरीर के आधार पर मिलक पुलिस ने दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि आग में झुलसे सातों लोगों को इलाज चल रहा है।

मिलक थाना क्षेत्र के गांव क्योरार  निवासी रामकिशोर का परिवार मुरादाबाद के डिलारी ढकिया क्षेत्र में एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है। होली त्योहार पर सभी लोग घर पर आए हुए थे। मंगलवार को रामकिशोर को अपने भाई सूरज, पत्नी पूनम, बहन चंदा देवी तथा बच्चों को साथ लेकर ढकिया डिलारी स्थित ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने जाना था। जाने के लिए उसने गांव में ही 1900 रुपये में इको वैन बुक की थी। चालक सहित कार में नौ लोग सवार हो गए। जैसे ही कार मिलक पहुंची तो चालक ने कार में एलपीजी गैस भरवाने को कहा।

चालक ने कार को एलपीजी गैस भरवाने के लिए रौराकला गांव स्थित रामचंद्र के मकान पर लाकर खड़ा कर दिया और कार में गैस भरने को कहा। चालक कार से निकलकर बाहर खड़ा हो गया। बाकी सभी कार में बैठे रहे। कार में गैस डालते समय अचानक आग पकड़ ली। उसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया। कार में आग लगते ही चीख-पुकार मच गई। कार में सवार रामकिशोरऔर उसकी पत्नी पूनम,दो माह की पुत्री साक्षी, राम किशोर की बहन चंदा देवी निवासी ग्राम डिबडिबा थाना बिलासपुर , रामकिशोर का सात वर्ष का भांजा गौरव, तीनवर्ष की भांजी पलक तथा,राम किशोर का भाई सूरज आग से बुरी तरह झुलस गए थे।

Check Also

बहराइच: कार से बरामद हुआ 51 लाख रुपए

रूपईडीहा/बहराइच : पुलिस और एसएसटी टीम ने देर रात को जांच के दौरान आई 20 …