आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ रात में थाली बजाकर किया प्रदर्शन…

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की वजह से आम आदमी पार्टी सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में मंगलवार रात में आप नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ग्रेटर कैलाश इलाके में ‘केजरीवाल को रिहा करो’ के नारे के साथ थाली बजाते हुए निकल पड़े।

आम आदमी पार्टी ने इस विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में सौरभ भारद्वाज समेत कई कार्यकर्ता थाली पीटते हुए केजरीवाल को रिहा करने की मांग करते नजर आ रहे हैं।

केजरीवाल के लिए आप ने डीपी कैंपेन शुरू किया
आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को ‘मोदी का सबसे बड़ा डर-केजरीवाल’ डीपी कैंपेन की शुरुआत की। इसके तहत आप के सभी नेता-कार्यकर्ता सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलेंगे। आप नेता व कैबिनेट मंत्री आतिशी ने इसकी शुरुआत करते हुए कहा कि ये अभियान केजरीवाल की प्रेरणा की चिंगारी को घर-घर तक पहुंचाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि आवाज उठाने के लिए indiawithkejriwal.com से फोटो डाउनलोड कर डीपी लगाएं। प्रधानमंत्री लोकतंत्र के खत्म करने के बारे में पूरे देश को अवगत कराना है। ये लड़ाई सिर्फ केजरीवाल की नहीं है, बल्कि ये देश की लड़ाई है।
पीएम आवास घेरने निकले आप कार्यकर्ता हिरासत में लिया गया
मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को भी केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। तयशुदा कार्यक्रम के तहत पीएम आवास का घेराव करने निकले आप कार्यकर्ताओं को पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के नजदीक पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पंजाब सरकार के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस, आप विधायक सोमनाथ भारती और विधानसभा उपाध्यक्ष राखी बिड़ला व आप नेता पंकज गुप्ता भी शामिल थे। पुलिस की कार्रवाई का विरोध करते हुए प्रदर्शनकारी सड़क पर लेट गए थे।

Check Also

दिल्ली : एक कैब चालक की गोली मारकर कर दी गयी हत्या…

नई दिल्ली। दिल्ली में कथित तौर पर ‘रोडरेज’ की एक घटना में एक कैब चालक …