बहराइच में सड़क हादसे में छह लोगों की मौत…

बहराइच:  जिले में होली का पर्व कुछ परिवारों के लिए बदरंग हो गया है। इन परिवारों के सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि मृतक लोगों के परिवार के सदस्यों समेत 10 लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल और सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिसिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सहनवाजपुर गांव निवासी सुरजीत कुमार निषाद पुत्र विष्णु दयाल होलियारो के साथ रंग खेलने गए थे। रंग खेलने के बाद दोपहर में बाइक से घर से जा रहे थे। अचानक गांव में ही बाइक स्लिप हो जाने के कारण उनकी गिरकर उनकी मौत हो गई। गोंडा जिले के करनैलगंज निवासी 30 वर्षीय संदीप जायसवाल पुत्र भगौती बहराइच के पयागपुर थाना क्षेत्र में गल्ला मंडी के निकट स्थित शराब की दुकान में मुनीम का कार्य करते थे। वह दुकान बंद करके दुकान में सो गए। होली मनाने के लिए सोमवार को सुबह वह बाइक से घर जा रहे थे। हुजूरपुर थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड़ के पास बाईकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार मुनीम गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में मुनीम की मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार घायल हो गया। लेकिन हादसे के बाद घायल अवस्था में ही वह फरार हो गया। फखरपुर थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव निवासी सगे भाई बाइक से जा रहे थे। लखनऊ बहराइच मार्ग पर जैतापुर मोड़ के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक में टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चला रहे शशांक की मौत हो गई और सामने वाले बाइक चला रहे सवार अन्नू पुत्र रमेश कुमार उम्र 18 कंदौली थाना फखरपुर क्षेत्र की मौत हो गई। जबकि शशांक सिंह पुत्र अविनाश सिंह के साथ पीछे बैठा उनका छोटा भाई प्रशांत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया।

हरदी थाना क्षेत्र के महसी में सड़क हादसे में घायल एक अज्ञात युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बहराइच मेडिकल कॉलेज में इलाज शुरू होने से पहले ही अज्ञात युवक की मौत हो गई। कोतवाली नानपारा के शंकरपुर चौराहे पर 80 वर्षीय मां के साथ 40 वर्षीय बेटा बाइक से जा रहे था। तभी उनकी बाइक स्लिप हो गई। इस हादसे में थाना खैरीघाट के पथारकला गांव निवासी 40 वर्षीय बहाउ अपनी 70 वर्षीय मां रामदेवी के साथ बाइक से जा रही थी। बाइक सवार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें बेटे की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 80 वर्ष की मां गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।

Check Also

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन कर दिया गया जारी

बरेली : रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन बुधवार को जारी कर …