बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म शैतान की पकड़ बरकरार

अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत फिल्म शैतान का खुमार रिलीज के दूसरे सप्ताह में भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।हॉरर के साथ सस्पेंस के तड़के से भरपूर इस फिल्म को शुरुआत से दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है।शायद यही वजह है कि वीकेंड पर धुआंधार कमाई करने के बाद कामकाजी दिनों में यह बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक नोट छाप रही है।अब शैतान की कमाई के 13वें दिन के आंकड़े सामने आए हैं।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, शैतान ने अपनी रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे बुधवार 2.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 111.8 करोड़ रुपये हो गया है।महज 65 करोड़ रुपये की लागत में बनी फिल्म शैतान का डंका दुनियाभर में खूब बज रहा है। यह फिल्म अब तक 156.56 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर चुकी है।इस फिल्म में साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री ज्योतिका भी मुख्य भूमिका में हैं।

शैतान के बाद अजय मैदान में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।इसके निर्देशन की कमान अमित शर्मा ने संभाली है तो वहीं बोनी कपूर इस फिल्म के निर्माता हैं।इसके बाद अजय फिल्म औरों में कहां दम था में दिखाई देंगे। इसमें एक बार फिर तब्बू उनकी जोड़ीदार होंगी। यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।इसके अलावा अजय सिंघम अगेन और रेड 2 जैसी फिल्मों में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर टूट रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सांसें

Box Office:  साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की …