हंसी, दोस्ती, और दिल छू लेने वाले बोल से सजा है मडगांव एक्सप्रेस का नया गाना हम यहीं, हो चुका है रिलीज

मडगांव एक्सप्रेस का नया गाना हम यहीं हुआ रिलीज, कुणाल खेमू ने दी है आवाज

रितेश सुदवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने मडगांव एक्सप्रेस के साथ ऑडियंस को हंसी से भरा सफर कराने का इरादा किया है। ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म को देखने के लिए ऑडियंस ने बेसब्री देखने मिल रही है। एक्टर्स द्वारा लगातार शेयर किए जाने वाले BTS की झलक के साथ गानों ने भी सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म से एक और शानदार कड़ी को पेश किया है, जी हां! हम बात कर रहे हैं हम यहीं गाने की जिसे मल्टी टैलेंटेड कुणाल खेमू ने अपनी आवाज से सजाया है, जो दर्शकों की पुरानी यादों को ताजा करेगा, साथ ही फैंस के दिलों को छुएगा।

गाना हम यहीं दोस्तों के अनमोल यागों को याद दिलाता है, जिसमें साझेदारी और खुशी का एहसास है। दिल को छू लेने वाले बोल और खूबसूरत धुन सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाली है।

अंकुर तिवारी जिन्हें उनके संगीत की इमारत के लिए जाना जाता है, उन्होंने हम यहीं के लिए म्यूजिक कंपोज किया है, इतना ही नहीं उन्होंने इसमें अपना सिग्नेचर टच भी दिया है। गाने को सच में सबसे खास बनाती है कुणाल खेमू की इन्वॉल्वमेंट, जैसे की उनका को-कंपोजर, सिंगर, और लिरिशिएट के रूप में काम करना। उनके पर्सनल टच ने ट्रैक को बेहद खूबसूरत बनाया है।

ब्रैडले टेलिस द्वारा साउंड प्रोडक्शन , गाने को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाता है। गाने के हर नोट पूरी तरह से सुनने वालों के इमोशन को छूती है और इस तरह से यह दर्शकों को उत्साहित करने के लिए पूरी तरह से सेट है।

मडगांव एक्सप्रेस वादा करती है कि ये बेहद मजेदार फिल्मी सफर होने वाली है, जिसमें हंसी, दोस्ती, और दिल को छू लेने वाले पल होंगे, और हम यहीं इस सफर के लिए बिल्कुल सही माहौल सेट करता है।

“बचपन के सपने… लग गए अपने,” इस टैगलाइन के साथ, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Check Also

तेजा सज्जा की फिलम मिराई टीज़र को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

हनु-मान के बाद देश भर में लोकप्रिय हुए तेजा सज्जा कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा निर्देशित और …