दूसरे दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा की कमाई में उछाल, अदा शर्मा की फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी का हुआ बुरा हाल

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धाÓ 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अच्छा परफॉर्म कर रही है. क्रिटिक्स से इस मूवी को अच्छे रिव्यूज मिले हैं. वहीं, दूसरी तरफ अदा शर्मा की ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरीÓ की हालत खराब नजर आ रही है. पहले दिन ये फिल्म एक करोड़ की भी कमाई नहीं कर पाई थी और दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर यही हाल है. जानिए ‘योद्धाÓ और ‘बस्तरÓ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना बिजनेस किया है.
सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धाÓ ने ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया था. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का खाता 4.1 करोड़ रुपये से खुला था. अब दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. ‘योद्धाÓ ने शनिवार को 5.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इस तरह ‘योद्धाÓ दो दिन में 9.85 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है.
अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरीÓ की हालत बॉक्स ऑफिस पर पस्त नजर आ रही है. सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धाÓ के साथ क्लैश हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 40 लाख रुपये की कमाई की थी. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे दिन फिल्म की कमाई 75 लाख रुपये हुई है. फिल्म ने देशभर में अब तक सिर्फ 1.15 करोड़ रुपये कमाए हैं.
सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धाÓ एक फुल एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आर्मी अफसर अरुण कटयाल का रोल निभाया है. भारत-पाकिस्तान बैकड्रॉप पर बनी इस मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जमकर एक्शन किया है. ‘योद्धाÓ में दिखाया गया है कि अरुण कटयाल आतंकवादियों द्वारा हाइजैक किए गए भारतीय प्लेन को छुड़वाता है. इसमें दिशा पाटनी और राशि खन्ना ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने मिलकर किया है.
‘बस्तर: द नक्सल स्टोरीÓ में अदा शर्मा ने आईपीएस अफसर नीरजा माधवन का रोल निभाया है, जो बस्तर में फैले नक्सलवाद को खत्म करने का बीड़ा उठाती है. इसमें विक्रांत चतुर्वेदी, राइमा सेन, इंदिरा तिवारी, विजय कृष्णा और शिल्पा शुक्ला ने अहम भूमिका निभाई है.

Check Also

तेजा सज्जा की फिलम मिराई टीज़र को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

हनु-मान के बाद देश भर में लोकप्रिय हुए तेजा सज्जा कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा निर्देशित और …