रुसलान के सॉन्ग से पहले आयुष-सुश्री का पोस्टर रिलीज, दिखी कमाल की केमिस्ट्री

रुसलान के निर्माताओं ने फिल्म के गाने की रिलीज़ से पहले मुख्य कलाकार आयुष शर्मा और सुश्री मिश्रा का एक शानदार पोस्टर जारी किया है, जिसने गाने के लिए उत्साह कई गुना बढ़ा दिया है। गाना 19 मार्च को रिलीज होने वाला है।
अपनी शानदार धुन और अच्छी लिरिक्स के साथ, गाना ताड़े एक ऐसा ट्रैक बनने का वादा करता है जिसे लोगों के दिमाग से निकालना मुश्किल होगा।
पोस्टर उस दुनिया की एक आकर्षक झलक पेश करता है जिसमें फिल्म नेविगेट करती है। गाना सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा रहा है। इस बहुप्रतीक्षित गाने को विशाल मिश्रा ने गाया और संगीतबद्ध किया है। बोल शब्बीर अहमद के हैं।
अपने शानदार कलाकारों, मनमोहक कहानी और मंत्रमुग्ध कर देने वाले संगीत के साथ, रुस्लान एक ऐसी एक्शन फिल्म बनने के लिए तैयार है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।

गाना ताड़े की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। यह गाना दर्शकों को एक संगीतमय यात्रा पर ले जायेगा जो क्रेडिट रोल ख़त्म होने के बाद भी दिलों में लंबे समय तक बना रहेगा।
शर्मा ने कहा, संगीत में दिल और आत्मा को छूने की अनोखी शक्ति होती है। रुसलान के गीत ताड़े के साथ, हम एक ऐसा मेलोडी साझा करने के लिए उत्साहित हैं जिससे हम प्यार करते हैं।
उन्होंने आगे कहा, विशाल ने अभूतपूर्व काम किया है और एक ऐसा ट्रैक बनाया है जिसमें भावनाओं और लय का मिश्रण है। ताड़े के जादू में डूबने के लिए तैयार हो जाइए। हम जल्द ही इस मनमोहक रचना को दुनिया के सामने पेश करेंगे।
आयुष शर्मा, सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवड़े की महत्वपूर्ण भूमिकाओं के साथ, रुस्लान करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित और श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Check Also

तेजा सज्जा की फिलम मिराई टीज़र को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

हनु-मान के बाद देश भर में लोकप्रिय हुए तेजा सज्जा कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा निर्देशित और …