समाधान दिवस में दो सगी बहनों ने अपने ऊपर डाला पेट्रोल…

फर्रुखाबाद,:  तहसील सदर में अपर जिलाधिकारी और एसडीएम सदर के सामने दो सगी बहनों ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। वहां मौजूद लोगों ने महिलाओं के हाथ से माचिस छीन ली। अपर जिलाधिकारी ने दोनों महिलाओं को सरकारी जीप से लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

थाना मोहम्मदाबाद के गांव पिपर गांव की रहने वाली जाफरी बेगम 75 पत्नी अलादीन और उसकी बहन अकबरी बेगम 58 पत्नी एहसान खान के चबूतरे को काटकर ग्राम प्रधान कुंटेश यादव ने सड़क निकलवा दी। जिसकी शिकायत दोनों बहनों ने थाना मोहम्मदाबाद से लेकर जिलाधिकारी और न्यायालय तक की। इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं होने पर शनिवार को दोनों बहनें समाधान दिवस में तहसील सदर पहुंची।

जहां अपर जिलाधिकारी सुभाष चंद्र प्रजापति और एसडीएम सदर गजराज सिंह की मौजूदगी में दोनों बहनों ने अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया। वहां मौजूद लोगों ने उनके हाथों से माचिस छीन ली।

एडीएम सुभाष चंद्र प्रजापति ने नायब तहसीलदार शनि कनौजिया और महिला सब इंस्पेक्टर साधना सिंह को बुलाकर सरकारी जीप से दोनों बहनों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। दोनों बहनों के अपने ऊपर पेट्रोल डालने से जिला प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए और तहसील समाधान दिवस में अफरा-तफरी मच गई।

Check Also

बहराइच: कार से बरामद हुआ 51 लाख रुपए

रूपईडीहा/बहराइच : पुलिस और एसएसटी टीम ने देर रात को जांच के दौरान आई 20 …