अयोध्या में आज सीएम योगी,1000 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास…

अयोध्या: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को अयोध्या में करीब 1,000 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। वह जिले में तीन घंटे तक रहेंगे। इस दौरान जीआईसी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

जिलाधिकारी नितीश कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री दोपहर 12:45 बजे रामकथा पार्क हेलीपैड पर पहुंचेंगे। इसके बाद हनुमानगढ़ी व श्रीराम मंदिर परिसर में दर्शन-पूजन के बाद जीआईसी में जिले की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करके जनसभा को संबोधित करेंगे। रामनवमी मेले के संबंध में बैठक भी करेंगे। लगभग तीन घंटे रुकने के बाद वह गोंडा जाएंगे। वहीं, बुधवार को विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, डीएम नितीश कुमार व एसएसपी राजकरन नैयर ने कार्यक्रम स्थल का जायजा किया।

रैली में जुटेंगे 50,000 लोग
मुख्यमंत्री की जनसभा में 50,000 से ज्यादा लोगों के जुटने का दावा किया गया है। लोकसभा चुनाव संयोजक डाॅ. बांके बिहारी मणि त्रिपाठी ने बताया कि सीएम योगी की सभा के लिए पार्टी के सभी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों व नेताओं को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं। अयोध्या से 20,000 व अन्य विधानसभा क्षेत्रों से 10-10 हजार लोग सभा में पहुंचेंगे। इसके लिए बैठकें कर ली गई हैं

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …