कानपुर में रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहें हुक्काबार पर पुलिस मेहरबान….

रेस्टोरेंट में रखा हुक्का पास में पड़ा मादक पदार्थ
रेस्टोरेंट में रखा हुक्का पास में पड़ा मादक पदार्थ।

हल्के का इस्तेमाल करते हुए युवा।
हुक्के का इस्तेमाल करते हुए युवा।

कानपुर,ब्यूरो। कानपुर पुलिस एक ओर जहां अपराध खत्म करने की बात करती हैं तो वहीं पर पुलिस अपने ही कहीं बातों के उल्टा काम कर रहीं हैं। जहां एक रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहें हुक्काबार पर थाना पुलिस इस तरह मेहरबान हैं जिसका कोई जवाब नहीं।

कानपुर जनपद में नशीले पदार्थों पर रोक लगाने के लिए पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने जनपद का चार्ज लेते ही अपराध की नकेल कसने की भले प्रयास किए हो पर उसके थाना प्रभारी उनके प्रयासों को अवसरों में बदल कर अपने ही थाना क्षेत्र में रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्काबार चलवा रहें हैं। जहां पर स्कूलों के बच्चें भी आकर मादक पदार्थों का सेवन कर रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार ऐसा ही रेस्टोरेंट स्वरूप नगर थाना क्षेत्र में हैं जो कानपुर कैफे के नाम से चल रहा हैं। जिसका संचालक सलमान रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्काबार चला रहा है। जहां पर आए दिन लोगों की भीड़ लगीं रहीं हैं यहां मादक पदार्थों का सेवन करने के लिए स्कूल के बच्चे यहां पर आते हैं। वहीं इस हुक्काबार के आस पास समाज के लोग,मेडिकल स्टोर व हॉस्पिटल भी मौजूद हैं। जिसके बावजूद स्थानी पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नहीं करती हैं।

पहले भी वायरल हो चुका हैं वीडियो

पहले भी कई बार थाना क्षेत्र में बने हुक्काबार के वीडियो सोशल पर वायरल हो चुके हैं इसके बावजूद पुलिस इस पर रोक लगा पाने में इस प्रकार नाकाम हैं की जिसका कोई जवाब नही।

Check Also

सुलतानपुर:पिता-पुत्र को जमीन के विवाद में पीटा

कादीपुर/सुलतानपुर । जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में पिता पुत्र को गंभीर चोटें आई। …