बॉक्स ऑफिस पर 10वें दिन लापता लेडीज की कमाई में मामूली बढ़त

किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज शुरुआत से बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है। 1 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म के निर्माता आमिर खान हैं।फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज का दूसरा सप्ताह चल रहा है और शैतान के दस्तक देने के बाद भी यह अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए हैं।अब लापता लेडीज की कमाई के 10वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, जिसमें मामूली बढ़त देखने को मिली है।
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, लापता लेडीज ने रिलीज के 10वें दिन 1.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8.75 करोड़ रुपये हो गया है।टिकट खिड़की पर लापता लेडीज का मुकाबला अजय देवगन की शैतान और यामी गौतम की आर्टिकल 370 से हो रहा है।इनके अलावा शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया भी पिछले चार सप्ताह से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है।
लापता लेडीज की कहानी घूंघट की आड़ में 2 नई नवेली दुल्हनों की अदला-बदली पर आधारित है।फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और रवि किशन जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।टीवी की अभिनेत्री प्रतिभा रांटा ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा है। उनकी अदाकारी की खूब प्रशंसा हो रही है।लापता लेडीज सिनेमाघरों में कमाई करने के बाद जियो सिनेमा पर दस्तक देगी। फिलहाल इसकी रिलीज तारीख सामने नहीं आई है।

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …