चोरों ने दुकान का ताला काट लूटा कैस, सोती रही पुलिस

कानपुर,संवाददाता। काकादेव थाना क्षेत्र में शनिवार रात को एक पान शॉप में लाखों की चोरी हो गई। वहीं दुकानदार जब अगले दिन अपनी दुकान पहुंचा तो उसे दुकान का ताला कटा हुआ मिला जिसकी सूचना दुकानदार ने तत्काल पुलिस को दी। वहीं घटना की जानकारी होते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।


पांडू नगर बीमा अस्पताल गेट के बाहर सूरज पान शॉप के नाम से बाल्मिकी वर्मा अपनी पान की दुकान कई वर्षों से चला रहे हैं। वहीं रोज की तरह बाल्मिकी वर्मा ने शनिवार को भी अपनी पान की दुकान अपने समय पर बंद करके अपने घर चले गए। वहीं रविवार सुबह जब वह अपनी दुकान पहुंचे तो उन्हें देखा की उनकी दुकान का ताला कटा हुआ है। वहीं जब वे दुकान के अन्दर गए तो उन्होंने देखा कि चोरों ने उनके दुकान का कैस कॉन्टर को भी तोड़ दिया। जिसमें रखें 12 हजार रूपए और दुकान में रखें लाखों रूपए के महंगे सामान को चोर लूट ले गए। वहीं दुकानदार ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

इन्होंने ये बताया

काकादेव थाना प्रभारी केपी गौड़ ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुईं है। घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच पड़ताल की जा रही है।

Check Also

राहुल गांधी रायबरेली से तो किशोरीलाल शर्मा अमेठी से लड़ेंगे चुनाव

नई दिल्ली। तमाम उहापोह के बाद कांग्रेस ने शुकवार को सर्वाधिक हाईप्रोफाइल संसदीय सीट रायबरेली …