केयर और कम्पेशन की लिगेसी को बढ़ाते हुए डॉ. प्रताप सी रेड्डी और उनकी पोती उपासना कोनिडेला ने अयोध्या में अपोलो हॉस्पिटल सर्विसेज की शुरुआत की

डॉ. प्रताप सी रेड्डी और उनकी पोती उपासना कोनिडेला के दूरदर्शी नेतृत्व में अपोलो हेल्थकेयर सर्विसेज ने अयोध्या में इमरजेंसी केयर सेंटर का इनॉग्रेशन किया। यह पहल डॉ. के लिए एक प्रमाण है। यह पहल सनातन धर्म से प्रेरित, उपचार के प्रति डॉ. रेड्डी की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है, और इसका उद्देश्य राम लला के दर्शन करने वाले तीर्थयात्रियों को तत्काल और क्रिटिकल केयर प्रदान करना है।

अपोलो में सीएसआर की उपाध्यक्ष उपासना कोनिडेला ने संगठन के परोपकारी प्रयासों को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। स्वास्थ्य सेवा में बदलाव के प्रति उनका समर्पण इस इमरजेंसी केयर सेण्टर के ज़रिये यह दर्शाता है कि रेड्डी परिवार अयोध्या के लोगों की सेवा में कार्यरत हैं।

इस पहल में एक महत्वपूर्ण योगदान के रूप में, माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ‘द अपोलो स्टोरी’ का हिंदी वर्ज़न लॉन्च किया । यह बुक स्वास्थ्य सेवा में प्रताप सी. रेड्डी की प्रेरक यात्रा का वर्णन करती है और जीवन को बेहतर बनाने के लिए परिवार की अटूट प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालती है।

अपोलो टीम का मानना ​​है कि इमरजेंसी केयर सेंटर न केवल समुदाय की तत्काल स्वास्थ्य जरूरतों को पूरा करेगा बल्कि आशा की किरण के रूप में भी उपस्थित होगा। यह प्रयास उपासना के दृष्टिकोण के अनुरूप है और प्रताप सी. रेड्डी द्वारा स्थापित उत्कृष्टता की विरासत को जारी रखता है।

अयोध्या में इमरजेंसी केयर सेंटर के इनॉग्रेशन के साथ अपोलो हेल्थकेयर सर्विसेज ने कम्युनिटी कल्याण पर खास ज़ोर दिया है और सभी के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल को सुलभ बनाने के प्रति अपने समर्पण को मजबूत किया है।

Check Also

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और ऐमी विर्क बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल; फिल्म बैड न्यूज का रिलीज तारीख का हुआ ऐलान

अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म के बारे में अपडेट देकर फैंस को उत्साहित …