दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत, 3 की मौके पर ही मौत..

रामपुर/ दढ़ियाल/: रामपुर में शनिवार दोपहर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। टांडा बाजपुर मार्ग पर गन्ने की ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक करने के चक्कर में दो बाइक सवारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दोनों बाइकों की भिड़त में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो घायलों गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

टांडा बाजपुर मार्ग पर शनिवार दोपहर 12 गांव सरकथल के पास गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्राली को बाइक सवार ओवरटेक कर रहा था। दढ़ियाल की तरफ से बाइक पर सवार होकर टांडा की ओर तीन लोग जा रहे थे। जैसे ही टांडा की ओर से रहे बाइक सवार ने गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक किया तो दोनों बाइक सवारों की आमने-सामने से की भिड़त हो गई। दोनों की भिड़त इतनी जबरदस्त थी कि आवाज सुनकर दुकानदार बाहर को निकाल कर आए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के के शव को  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घायलों को सीएससी टांडा में भर्ती कराया गया।

चौकी प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि साजिल  20 वर्षीय पुत्र उमर  निवासी लोहर्रा ,आरिफ(21) पुत्र जमील निवासी नानकार रानी कोतवाली स्वार,अतुल (22) पुत्र बलराम निवासी लखमन नगला कोतवाली टांडा के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेज दिया गया है। जबकि घायलों के नाम विवेक पूत्र बबलू निवासी लाडपुर बीबी,सरफराज पुत्र शमशाद निवासी लोहर्रा कोतवाली स्वार बताया है।

Check Also

रायबरेली : रिश्तों और विरासत के बीच क्षेत्र में अनुपस्थिति बना मुद्दा

रायबरेली । इमोशनल बातें और पारिवारिक कनेक्शन। सौ सालों की दुहाई और विरासत के लिये …