तमन्ना भाटिया ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, ओडेला 2 से दिखाई अपनी पहली झलक

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने महाशिवरात्रि के खास मौके पर फैंस को सरप्राइज दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी आगामी फिल्म ओडेला 2 का पहला पोस्टर शेयर किया है. बता दें कि ये साउथ की सुपरहिट फिल्म ओडेला का रीमेक है, जो पिछले साल रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था.
वहीं इस पोस्टर में तमन्ना शिव की भक्ति में भी लीन नजर आ रही हैं. माथे पर चंदन, हाथ में डमरू और भगवा वस्त्र पहने एक्ट्रेस का अवतार काफी दमदार नजर आ रहा है. वहीं इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि मुझे महा शिवरात्रि के इस शुभ दिन पर अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर की झलक साझा करते हुए बेहद खुशी हो रही है. हर हर महादेव! शुभ महा शिवरात्रि
उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है. फैंस को एक्ट्रेस का इस गेटअप में देखकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं. फिल्म के पोस्टर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. हर कोई एक्ट्रेस के इस अवतार की जमकर तारीफ कर रहा है. किसी एक यूजर ने उनके पोस्ट पर हर हर माहदेव लिखा, तो किसी अन्य यूजर ने कमेंट में कहा कि वाओ बहुत सुंदर लुक है आपको ये. मेरी फेवरेट हीरोइन तमन्ना भाटिया… ऐसा पहली बार है जब तमन्ना इस तरह के किरदार में नजर आ रही हैं.
बता दें कि इसी महिने की 1 तारीख को एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. इसकी एक तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. बता दें कि ओडेला 2 कई सारी भाषाओं में रिलीज होने वाली हैं. फिल्म का दमदार पोस्टर देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर टूट रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सांसें

Box Office:  साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की …