लखनऊ: प्रेमिका ने प्रेमी का चिमटे से फोड़ा सिर…

लखनऊ। राजधानी के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी के मोबाइल पर एक महिला की कॉल आ गई। जिसे देखकर प्रेमिका तिलमिला पड़ी। इसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी से मोबाइल छीन उसकी पिटाई कर दी। मारपीट में प्रेमिका सिर फूट गया। प्रेमी ने यह आरोप लगाते हुए मोहनलालगंज कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
निगोहां निवासी युवक का गांव की ही युवती से प्रेम प्रसंग चल रह था। लिखित शिकायत में प्रेमी ने बताया कि रविवार को उनके एक नया मोबाइल खरीदा था। मोबाइल खरीदने की खुशी में वह प्रेमिका से मिलने उसकी बहन के घर पहुंच गया। तभी प्रेमी के मोबाइल पर एक महिला की कॉल आ गई। जिसके बाद प्रेमी महिला से बातचीत करने लगा। यह देखकर प्रेमिका तिलमिला पड़ी और उसका पारा चढ़ गया।

जब तक प्रेमी कुछ समझ पाता तब प्रेमिका ने उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद प्रेमिका ने उसकी चिमटे से पिटाई कर दी। सिर में चिमटा पड़ने से प्रेमी लहूलुहान हो गया। पीड़ित युवक के मुताबिक, प्राथमिक उपचार के बाद सोमवार को उसने कनकहा चौकी पर शिकायत दर्ज कराई। प्रभारी निरीक्षक आलोक राव ने बताया कि मामले की गहनता से जांचकर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

लखनऊ में एक बुजुर्ग ने कुत्तों के पिल्लों की गर्दन मरोड़कर मारा डाला, वीडियो वायरल

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक वीडियो तेजी से वायरल …