उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की मिली धमकी..

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से बम से उड़ने की धमकी मिली है। इस बार अज्ञात व्यक्ति द्वारा सुरक्षा मुख्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल के सीयूजी नंबर पर फोन कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। अज्ञात व्यक्ति द्वारा सीयूजी नंबर पर फोन कर कहा गया कि आज वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा देगा। इसके बाद पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

नियंत्रण कक्ष सुरक्षा मुख्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल उधम सिंह के सीयूजी फोन नंबर पर अज्ञात नंबर द्वारा फोन आया जिसने धमकाते हुए अंदाज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज बम से उड़ने की धमकी दी। इस दौरान उधम सिंह ने धमकाते हुए अंदाज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज बम से उड़ने की धमकी दी।

उधम सिंह ने धमकी देने वाले व्यक्ति से पूछा कि आप कहां से बोल रहे हैं तो उसने फोन काट दिया। घटना के बाद उधम सिंह ने महानगर थाने में घटना की जानकारी देते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है यह पहला मामला नहीं है जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अज्ञात व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है।

इससे पहले भी डायल 112 के फोन नंबर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ने की धमकी दी गई थी। पिछले 2 वर्षों में चार बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ने की धमकी दी गई है। कई मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए धमकी देने वालों के खिलाफ कार्यवाही भी की है। एक बार फिर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम उड़ाने की धमकी दी गई है।

Check Also

लखनऊ में एक बुजुर्ग ने कुत्तों के पिल्लों की गर्दन मरोड़कर मारा डाला, वीडियो वायरल

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक वीडियो तेजी से वायरल …